Dare not only talent ... See MoreSee Less

View on Facebook

3 days ago

Arohan Foundation

Canera Bank Offers Association टीम के सौजन्य से आरोहण फाउंडेशन की प्रथम शाखा "बारूदखाना तेलियरगंज" पर 30 परिवार को कम्बल वितरित किए गए। ... See MoreSee Less

View on Facebook

2 weeks ago

Arohan Foundation

बहुत बढ़िया प्रस्तुति रही बच्चों की क्योंकि इसके पीछे की मेहनत जो #AROHNIAN और Chauchak HUB मुखिया #राहुलसिंहदीक्षित और उनके साथ सिखाने आयी बेहतरीन नृत्यांगना #प्रज्ञारावल जी की थी ।

आरोहण परिवार इस बेहतरीन प्रस्तुति और सहयोग के लिए राहुल सर को तहे दिल से धन्यवाद करता है ❤️जिन्होंने पूरी जिम्मेदारी के साथ अपने कर्तव्य का निर्वहन किया और पूरी प्रक्रिया बिना किसी आर्थिक मदद के स्वयं से पूरी की ।

इसके साथ ही #प्रज्ञा जी को भी आरोहण परिवार की तरफ से तहे दिल से धन्यवाद 🙏🏻

साभार - दैनिक जागरण दैनिक समाचार पत्र
दिनांक - 30 दिसम्बर, 2020
दिन - बुधवार
... See MoreSee Less

View on Facebook

2 weeks ago

Arohan Foundation

A special thanks to that personality who choreographed beautifully for our children. In very few days she trained to all children for such a nice performance. Really impressive. Amazing. Keep smiling be happy and keep shining like a star #PraggyakuldeepRawal ma'am
💐💐💐💐👏👏👏👏
... See MoreSee Less

View on Facebook

2 weeks ago

Arohan Foundation

कहते हैं न अपने सपनों को जीना सीखिए चलना सीखिए रास्ते ख़ुद ब ख़ुद दिखने लगते हैं।

चउचक हब Chauchak HUB के सृजनकर्ता और अपने AROHAN (A Robust Organisation for Helpless and Neglected ) FOUNDATION परिवार के सभी प्रकार के कष्ट के विजेता, सक्षम, कुशल (बुद्ध के पुत्र) कहने का मतलब #राहुलसिंहदीक्षित और NCZCC के संयुक्त तत्वाधान में प्रायोजित #प्रयागधारा सम्मान कार्यक्रम में हमारे बच्चों ने अपनी नृत्य प्रस्तुतियां दी। उन्हीं की झलक आप भी देखिए 👇

https://www.facebook.com/187061554821237/posts/1541686226025423/
... See MoreSee Less

View on Facebook

1 month ago

Arohan Foundation

आप सभी को ये बताते हुए अत्यंत हर्षानुभूति हो रही है कि हमारी संस्था के कर्मठ सदस्य #श्रीप्रेमचंद जी और संस्था की #दादी #श्रीमतीरामकली जी को उनकी कार्यकुशलता के लिए #त्रिवेणीसहायस्मृतिसंस्थान की तरफ़ से #कार्यकौशलसम्मान से नवाजा गया।
आरोहण के बच्चों के साथ ही आरोहण के अभिभावकों को मिलने वाला ये सम्मान हम सबके लिये एक गौरव की बात है । सम्मान के तहत शॉल और मोमेन्टो दिया गया।

सच दोस्तों, बस अपने कर्मों को शिद्दत से करते रहिए, कर्मशील इंसान किसी सम्मान के मोहताज़ नहीं होते क्योंकि उनके कर्म उन्हें उस सम्मान तक ले ही जाते हैं, जिसके वो हक़दार होते हैं। आरोहण परिवार त्रिवेणी सहाय स्मृति संस्थान की अध्यक्षा आदरणीया शैलतनया श्रीवास्तव जी का शुक्रिया और आभार प्रकट करता है, जो उन्होंने कर्मवीरों के सम्मान के साथ ही इस तरह कार्यक्रम करके उनके कर्मों को सम्मानित किया।
... See MoreSee Less

View on Facebook